Wednesday, 21 August 2019

48 मेगापिक्सल, तीन कैमरे वाला Mi A3 आज होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

48 मेगापिक्सल, तीन कैमरे वाला Mi A3 आज होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

लॉन्च से पहले ही Xiaomi Mi A3 की कीमत का खुलासा हो गया है. अमेज़न (Amazon) पर इस फोन की लिस्टिंग को स्पॉट किया गया, जहां इसकी कीमत देखी गई. आइए जानें पूरी डिटेल...
शियोमी (Xiaomi) अपना थर्ड जेनरेशन एंड्रॉयड वन (Android One) स्मार्टफोन Mi A3 आज भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन को आज यानी 21 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. आप लॉन्चिंग की लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) mi की ऑफिशियल साइट, यूट्यूब चैनल (Youtube), फेसबुक (Facebook) और ट्विटर (Twitter) पर देख सकते हैं. इस फोन को कंपनी स्पेन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है, जिसके बाद भारत में इसमें होने वाले फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

फोन अमेज़न एक्सक्लूसिव होगा, इस बात की भी पुष्टि हो गई है.

बता दें कि लॉन्च से पहले ही इस फोन की कीमत का भी खुलासा हो गया है. अमेज़न पर इस फोन की लिस्टिंग को स्पॉट किया गया, जहां इसकी कीमत देखी गई. Mi A3 को भारत में दो वेरिएंट्स के साथ पेश किया गया जाएगा. इसका बेस मॉडल 4GB रैम के साथ 14,998 रुपये में आएगा. वहीं, इसका 6GB रैम मॉडल 17,498 रुपये में पेश किया जाएगा. आइए जानते हैं इसके फीचर्स...

Mi A3 के स्पेन वाले वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो इस फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. स्मार्टफोन में 6.1-इंच HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिजाइन सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. Xiaomi ने इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया है. Amazon India की लिस्टिंग को देखें तो भारत में फोन को तीन कॉलर वेरिएंट, व्हाइट, ग्रे और नॉट जस्ट ब्लू में पेश किया जाएगा. 

कैमरे की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है. इस सेटअप में 48MP+8MP+2MP के कैमरे शामिल किए गए हैं. पॉवर के लिए फोन में 4,030mAh की बैटरी दी गई है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है.
कनेक्टिविटी के लिए Mi A3 में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, GPS/A-GPS, यूएसबी टाइप-C और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल है.

No comments:

Post a Comment