Friday, 30 August 2019

यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें


यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Facebook ला सकता है नया मैसेजिंग ऐप Thread, ये होगा खास
रिपोर्ट के मुताबिक Facebook एक नए मैसेजिंग ऐप पर काम कर रहा है. इस मैसेंजर ऐप का नाम Thread होगा. बताया जा रहा है कि इसे कंपनी इस तरह डिजाइन कर रही है कि क्लोज फ्रेंड्स यहां एक दूसरे को जानकारियां शेयर कर सकें.

Vivo Z1X की लॉन्चिंग से पहले Z1 Pro पर मिल रही है इतनी छूट
Vivo Z-सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन यानी Vivo Z1X को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाएगा.
कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि Vivo Z1 Pro की ही तरह इस डिवाइस को एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. फिलहाल Z1X की लॉन्चिंग से पहले ही ई-कॉमर्स साइट पर Vivo Z1 Pro पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.


Airtel के इन प्लान्स पर मिल रहा है एडिशनल डेटा, उठाएं फायदा
आजकल तमाम टेलीकॉम कंपनियां अपने प्रीपेड प्लान्स पर एडिशनल बेनिफिट्स देती हैं. ये ट्रेंड वोडाफोन और एयरटेल ने शुरू किया था. जहां ऐप से रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को एडिशनल डेटा दिया जाता था. वोडाफोन ने एक कदम आगे बढ़ते हुए अब हर रिचार्ज के साथ कुछ एडिशनल बेनिफिट्स देना शुरू किया है. हालांकि एयरटेल द्वारा अभी भी कुछ प्रीपेड प्लान्स को अलग रखा गया है. फिलहाल एयरटेल द्वारा कुछ और प्लान्स पर ऑफर दिया जा रहा है.


भारत में लॉन्च हुई Renault Triber, 5 लाख से भी कम है कीमत
भारतीय ऑटो मार्केट में Renault की Triber कार लॉन्च हो गई है. यह कार 7 सीट वाली कॉम्पैक्ट एमपीवी (मल्टी परपज व्हीकल) है, जिसकी लंबाई 4 मीटर से कम है. कंपनी का दावा है कि यह कार रेनॉ क्विड और डस्टर के बीच के गैप को भरेगी. इस कार का मुकाबला हुंडई की नई लॉन्च Grand i10 Nios, मारुति सुजुकी अर्टिगा से रहेगा.


लॉन्च से पहले Realme XT के सारे स्पेसिफिकेशन्स आए सामने
Realme XT को जल्द ही रियलमी द्वारा लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इससे पहले ही इस फोन की काफी सारी जानकारियां और तस्वीरें लीक हो गईं हैं. बता दें कि Realme XT में बहुप्रतिक्षित 64MP का कैमरा दिया जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी ने चीन में मीडिया के चुनिंदा लोगों के साथ मीटिंग रखी थी. जहां कंपनी ने अपकमिंग Realme XT के बारे में बातें की थी और अब चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर इस फोन की काफी सारी जानकारियां शेयर कर दी गईं हैं.

No comments:

Post a Comment