Sunday, 1 September 2019

एपल ला रहा है iPhone 11


एपल ला रहा है iPhone 11, इस दिन नई सीरीज के 3 फोन होंगे लॉन्च

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है। जिनकी तलाश में युजेर्स को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि देश की धाकड़ कंपनी Apple अपने लेटेस्ट iphone 11 के लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है. Apple कैलिफोर्निया में 10 सितंबर को iphone 11 पेश करेगा.

कितने फोन लॉन्च करेगी एपल
इस इवेंट के दौरान कंपनी तीन नए फोन पेश करने वाली है.
इनमें iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max हैं. फोन के डिजाइन और लुक में ज्यादा कुछ नया मिलने की उम्मीद कम की जा रही है. लेकिन कैमरा और इंटर्नल हार्डवेयर के मामले में इस नए iPhone 11 को बेहतरीन बताया जा रहा है. इस स्पेशल इवेंट का आयोजन कैलीफोर्निया के स्टीव जॉब्स थियेटर में किया जाएगा. कंपनी की तरफ से इस इवेंट के लिए मीडिया को इन्विटेशन भी भेज दिया गया है. थिएटर में इवेंट की शुरुआत 10 सितंबर को सुबह 10 बजे से होगी.
ये प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च
एप्पल ने iPhone 11 की लॉन्चिंग के इंविटेशन पर रेनबो एप्पल आईकॉन दिया है. ये आईकॉन एप्पल के क्लासिक iMacs के पुराने डिजाइन की याद दिलाता है. वैसे पहले से ही ये खबरें आ रही हैं कि एप्पल के नए फोन में रेनबो का थीम वर्जन भी होगा. तीन iphone के साथ एप्पल एक ipad Pro भी लॉन्च कर सकता है. 11 इंच और 12.9 इंच के ipad Pro में फास्ट प्रोसेसर और अपग्रेडेड कैमरा होगा. एंट्री लेवल ipad का साइज भी 9.74 इंच से बढ़ाकर 10.2 इंच कर दिया गया है. इसके अलावा इस इवेंट में iOS 13, iPadOS, watchOS and macOS को भी पेश किया जा सकता है.

No comments:

Post a Comment