Sunday, 1 September 2019

Realme Q स्मार्टफोन में दिए जा सकते है चार कैमरे, होगा इसमें ये खास


Realme Q स्मार्टफोन में दिए जा सकते है चार कैमरे, होगा इसमें ये खास

Realme Q स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा रहा है कि इस फोन में दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है। इस फोन के कैमरे को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है। फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है। फोन के बारे में जो जानकारी सामने आयी है उसके बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या दिया गया है खास.इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का उपयो किया जा सकता है।



इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन को लेकर इससे पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उतारा जा सकता है।

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है। फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी जा सकती है। इस फोन की रैम बड़ी है इस फोन में ऐप को स्थापित की जा सकती है इसमें आप बड़े गेम ऐप को भी स्थापित कर सकते हो।

इस फोन को लेकर कई तस्वीरें सामने आयी है। फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4035 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो कि फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट का उपयोग किया जा सकता है। फोन के बारे में जल्द जानकारी सामने आ सकती है।

No comments:

Post a Comment